Tuesday , October 17 2017
Home / Local / बुरी खबर ओखला के मनचलो के लिये जो स्कूल के छात्राओं को छेड़ते हैं

बुरी खबर ओखला के मनचलो के लिये जो स्कूल के छात्राओं को छेड़ते हैं

ओखला के मनचलों के लिए बुरी खबर छात्राओं से छेड़खानी करने वालों की खैर नहीं, पुलिस लेगी उनकी खबर।

जामिया नगर में बढ़ते अपराध और हर दिन होरही फायरिंग को लेकर मेरी आज दिल्ली पुलिस कॉमिशनर और डीसीपी से बात हुई मेरे साथ 102 वार्ड के पार्षद वाजिद और इलाके के ज़िम्मेदार लोग थे। ये ओखला के मला अमानतुल्लाह खान ने पोस्ट किआ.

“और आज ही जामिया नगर थाने जाकर SHO जामिया से बात की कल बटला हाउस और पूर्व विधायक के यहां फायरिंग की घटना हुई। मुझे इनलोगो ने यकीन दिलाया कि पुलिस क्राइम को बढ़ने नही देगी और क्राइम करने वालो जेल का रास्ता दिखाए गी। कल से स्कूल के रास्ते में छात्राओं को परेशान करने वाले मनचलो पर भी लगाम लगेगी।पुलिस इलाके में पेट्रोलिंग करेगी । तमाम लोगों से अपील है कि इस काम में हमारी और पुलिस की मदद करें। इंशा अल्लाह इलाके में बढ़ते बुये अपराध को बिल्कुल बर्दाश्त नही किया जाएगा।” उन्होंने लिखा.

If you have news tip or story idea, photo or video please email at greenokhla@gmail.com to strengthen local governance and community journalism. Also you can join us and become a source for OT to help us empower the marginalized through digital inclusion.

Check Also

Water supply to be disrupted in this part of Okhla

Residents living in east and south Delhi might face water supply woes for two days …

One comment

  1. Rizvana Niyamutullah

    जनाब एडिटर साहब,
    आपकी इस स्टोरी के राइटर का नाम पता नहीं चल रहा। इसे पढ़कर दिलचस्पी जगी कि लेखक कौन हैं जो पार्षद के साथ कमिशनर ऑफ पुलिस से मिले और वहां से थाना प्रभारी को फ़ोन कराया।
    बेहतर होगा वो SHO से कहकर कालिंदी कुंज रोड पर जहां तहां खड़ी गाड़ियों को हटवाएं और रास्ता साफ़ करवाएं। कोई मुसलमान अगर राह से कंकर पत्थर हटाता है तो उसे सवाब मिलता है, लेकिन हमारे ही लोग अपनी गाड़ियों और दुकानों से रास्ता तंग कर देते हैं, क्या दीन कि सारी बातें सुनने सुनाने के लिए ही हैं, अमल कौन करेगा? चालिये, ये काम भी पुलिस से ही कर लीजिए।
    शुक्रिया
    ओखला टाइम्स की रीडर
    रिज़वाना नियामतुल्लाह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

code

five × five =

Powered by moviekillers.com