Monday , August 21 2017
Home / Local / खस्ताहाल ओखला रोड को कैसे मिलेगा जाम से छुटकारा? जामिआ नगर निवासी ने तैयार किआ नक्शा; आप किआ कहते हैं?

खस्ताहाल ओखला रोड को कैसे मिलेगा जाम से छुटकारा? जामिआ नगर निवासी ने तैयार किआ नक्शा; आप किआ कहते हैं?

खस्ताहाल ओखला रोड को कैसे मिलेगा जाम से छुटकारा? जामिआ नगर निवासी ने तैयार किआ नक्शा; आप किआ कहते हैं?

खस्ताहाल ओखला रोड को कैसे मिलेगा जाम से छुटकारा? जामिआ नगर निवासी ने तैयार किआ नक्शा; आप किआ कहते हैं। ओखला के निवासी रोज़ ट्रैफिक जैम से झुझते हैं. हालत दिन बा दिन ख़राब होती जा रही है. सुबह हो या शाम ट्रैफिक जैम एक रोज़मर्राह के चीज़ बन गयी है।

salahuddinAyub

हर इलेक्शन से पहले नेता गैन ट्रैफिक जैम का मुद्दा ज़रूर उठाते हैं। ये दूसरी बात है की अब तक कुछ नहीं हुआ हैं। एक बार फिर ट्रैफिक से छुटकारा मिलने का इशू लोकल लीडर महमूद अहमद ने फेसबुक पर उठाया। और लोगोंने खूब बढ़ चढ़ कर हिस्सा भी लिए।

ok

महमूद ने एक नक्शा भी लगाया और कहा की सलाहुद्दीन अयूब ने ये रोडमैप तैयार किआ है। उन्हों ने अयूब के बारे में बहुत कुछ लिखा नहीं। ट्रैफिक जैम के ज़िम्मेदार इलाके के लोग है जो ग़लत लेन में गारी चलते हैं बस घर पहुंचने के लिये, इलाके के लोगों का कहना है।

ऐसा नहीं है की ये पहली कोशिश है। इससे पहले भी कुछ लोगों ने एफ्फोर्ट्स किआ था लेकिन कुछ ठोस सामने निकल कर नहीं आया। लोगों का सोचना है की ट्रैफिक जैम ख़तम करने के लिये रोड पर एन्क्रोचमेंट को भी ख़त्म करना होगा जो काफी बढ़ गया है।

If you have news tip or story idea, photo or video please email at greenokhla@gmail.com to strengthen local governance and community journalism. Also you can join us and become a source for OT to help us empower the marginalized through digital inclusion.

Check Also

aviation academy

Add wings to your career! First of its kind aviation academy opens in Abul Fazal

If you dream of a high-flying role and are looking for aviation academy in India, …

3 comments

  1. Right dcsn
    M khud yahi chahta hu esa ho plan

  2. This will really work….

  3. Right
    Aesa hi hona chahiye

    ye baat bilkul sahi hai ki
    ट्रैफिक जैम के ज़िम्मेदार इलाके के लोग है जो ग़लत लेन में गारी चलते हैं बस घर पहुंचने के लिये, इलाके के लोगों का कहना है।
    isliye one way ek achcha solution ho sakta hai lekin usey bhi follow karna bhi unhhi sab ko hai jo jaam lagaatey hain wrong side jaakey
    vo one way follow kaise hoga ye bhi ek masla hai

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

code

Powered by moviekillers.com