Monday , July 24 2017
Home / Report / महेश गिरी का जरुरतमंदों के लिए नायाब तौहफा

महेश गिरी का जरुरतमंदों के लिए नायाब तौहफा

पूर्वी दिल्ली के सांसद महेश गिरी ने अपने क्षेत्र के जरुरतमंद लोगों को बरसात में मच्छरों से बचाने हेतु मुफ्त मच्छरदानियॉ बांटी।

आर एस चैधरी चेरीटेबल ट्रस्ट के अध्यक्ष विनय चैधरी के सहयोग से इस सेवा का लाभ 2000 से भी ज्यादा लोग उठा सके। महेश गिरी ने अपने हाथों से मच्छरदानियां लोगों को दीं। मकसद था बारिश के मौसम में ज्यादा से ज्यादा लोगों का मच्छरों से बचाव हो सके।

महेश गिरी ने कहा कि अपने आस-पड़ोस में स्वच्छता रखने से डेंगू जैसी बीमारी से निपटा जा सकता है। गिरी ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि समाज में एकजुट होकर यदि कोई प्रयास किया जाए तो वो कभी विफल नही होता और मच्छरदानी वितरण केवल एक माध्यम है आप सब को डेंगू जैसी खतरनाक बीमारी से बचाने के लिए।

अपने सांसद द्वारा इस कदम से लोगों में काफी खुशी देखी गई। वितरण समारोह में आए शर्मा जी के परिवार ने तहे दिल से महेश जी का शुक्रिया किया। उन्होने कहा कि उनकी छोटी से छोटी समस्याओं को अपना दर्द समझने वाले सांसद उन्होने पहली बार देखे।

उनके अलावा समारोह में आए 75 साल के इजहार खान जी ने भी महेश के इस प्रयास की सराहना करते हुए उन्हें तहेदिल से शुक्रिया कहा और ढेर सारा आशीर्वाद दिया। ये महा वितरण समारोह दिल्ली के सीमापुरी क्षेत्र के सामुदायिक भवन में किया गया। कार्यक्रम में पार्टी के आला पदाधिकारियों भाजपा शाहदरा जिलाध्यक्ष डॉ.कंवर सेन, निगम पार्षद राम नारायण दूबे, महामंत्री श्रवण दीक्षित, उपाध्यक्ष दीपक गाबा, जिला बूथ संयोजक संजय गोयल, मंडल अध्यक्ष हांडा जी, अजय मेहरा, किशन गोपाल शर्मा सहित भारी संख्या में कार्यकर्ता भी मौजूद थे।

If you have news tip or story idea, photo or video please email at greenokhla@gmail.com to strengthen local governance and community journalism. Also you can join us and become a source for OT to help us empower the marginalized through digital inclusion.

Check Also

Surprise inspection of Bio-medical Waste Management Facility conducted

Environment Minister Imran Hussain on Thursday conducted a surprise inspection of M/s Biotic Waste Solutions …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

code

Powered by moviekillers.com